• Home
  • राजनीतिक
  • सभी मंत्री-विधायकों ने मिलकर माकन के सामने बनाया महंगाई हटाओ रैली का प्लान
राजनीतिक

सभी मंत्री-विधायकों ने मिलकर माकन के सामने बनाया महंगाई हटाओ रैली का प्लान

यूपी चुनावों से पहले महंगाई को लेकर कांग्रेस बड़े प्रदर्शन की तैयारी कर रही है। 12 दिसंबर को दिल्ली में मंहगाई हटाओ रैली की तैयारियों को लेकर मंगलवार को पीसीसी में अहम बैठक बुुलाई गई। माकन के सामने ही इस महारैली का राजस्थान प्लान फाइनल किया गया। बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, एआईसीसी महासचिव और राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा सहित प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारी, मंत्री, विधायक, विधायक प्रत्याशी, सांसद, सांसद प्रत्याशी, निवर्तमान जिलाध्यक्ष, अग्रिम संगठनों के प्रदेशाध्यक्ष तथा विभाग व प्रकोष्ठों के निवर्तमान प्रदेशाध्यक्ष व संयोजक मौजूद रहे।

डोटासरा ने कहा कि केन्द्रीय नेतृत्व द्वारा प्रदेश कांग्रेस कमेटी को जो निर्देश मिला है उससे कहीं अधिक संख्या में प्रदेशवासी पहुंचकर रैली को सफल बनायेंगे। माकन ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हाथ में ही सत्ता की चाबी है। सोनिया गांधी की अपेक्षाओं पर हम खरा उतरेंगे तथा सर्वाधिक लोग रैली में पहुंचकर सफल बनाएंगे।

Related posts

Indian agencies point to Pak link in anti-CAA protests

admin

: बाइडेन जीत से महज 6 वोट दूर लेकिन ट्रंप ऐसे पलट सकते हैं बाजी!

Rajasthan Samachar

बंगाल में भाजपा का सियासी समीकरण:7 मार्च को मोदी की रैली में सौरव गांगुली का भाजपा में आना तय; अमित और जय शाह ने लिखी पटकथा

Rajasthan Samachar

Leave a Comment

error: Content is protected !!