• Home
  • राष्ट्रीय
  • त्रिपुरा में पुलिस कार्रवाई पर टीएमसी सांसदों ने गृहमंत्री से नाराजगी जताई
राष्ट्रीय

त्रिपुरा में पुलिस कार्रवाई पर टीएमसी सांसदों ने गृहमंत्री से नाराजगी जताई

त्रिपुरा में कथित पुलिस बर्बरता को लेकर टीएमसी (trinamool congress) सांसदों का एक प्रतिनिधिमंडल केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से उनके निवास पर मिला. सांसदों ने पुलिस कार्रवाई के तौर-तरीकों पर अपनी नाराजगी व्‍यक्‍त की. प्रतिनिधि मंडल में शामिल टीएमसी सांसद कल्‍याण बनर्जी ने बताया कि हम सभी ने अमित शाह (Home Minister Amit Shah) से उनके निवास पर हुई बैठक में यह बताया कि त्रिपुरा में पुलिस की कार्रवाई के दौरान किस तरह से नेताओं को गिरफ्तार किया गया और कार्यकर्ताओं को पीटा गया.

कायनई दिल्‍ली. त्रिपुरा में कथित पुलिस बर्बरता को लेकर टीएमसी (trinamool congress)  सांसदों का एक प्रतिनिधिमंडल केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से उनके  निवास पर मिला. सांसदों ने पुलिस कार्रवाई के तौर-तरीकों पर अपनी नाराजगी व्‍यक्‍त की. प्रतिनिधि मंडल में शामिल टीएमसी  सांसद कल्‍याण बनर्जी ने बताया कि हम सभी ने अमित शाह (Home Minister Amit Shah) से उनके निवास पर हुई बैठक में यह बताया कि त्रिपुरा में पुलिस की कार्रवाई के दौरान किस तरह से नेताओं को गिरफ्तार किया गया और कार्यकर्ताओं को पीटा गया. उन्‍होंने कहा कि पूर्वोत्तर राज्य में निकाय चुनावों से पहले त्रिपुरा इकाई के कार्यकर्ताओं पर बर्बरता और हमले हो रहे हैं.

सांसदों को गृहमंत्री ने भरोसा दिलाया है कि वे त्रिपुरा के मुख्‍यमंत्री से इस मामले में बातचीत कर चुके हैं और घटनाक्रम पर रिपोर्ट मांगी है. इससे पहले सोमवार को डेरेक ओ’ब्रायन, सुखेंदु शेखर रॉय, शांतनु सेन और माला रॉय सहित कुल 16 टीएमसी सांसद दिल्‍ली में पार्टी कार्यालय पहुंचे और उन्‍होंने त्रिपुरा पुलिस की बर्बरता कार्रवाई के विरोध में गृह मंत्रालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया.

Related posts

Tauktae Cyclone: भारत के अलावा पाकिस्‍तान में भी चक्रवाती तूफान टाक्‍टे ने बरपाया कहर, 4 लोगों की मौत

Rajasthan Samachar

कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन में कितने किसानों की मौत? केंद्र सरकार बोली- हमारे पास रिकॉर्ड नहीं, मुआवजे का सवाल नहीं

Rajasthan Samachar

न्यायालय 22वें विधि आयोग के अध्यक्ष, सदस्यों की नियुक्ति के लिए याचिका पर सुनवाई को राजी हुआ

Rajasthan Samachar

Leave a Comment

error: Content is protected !!