• Home
  • क्राईम
  • हत्या के प्रयास को लेकर,एक आरोपी को गिरफ्तार किया 
क्राईम

हत्या के प्रयास को लेकर,एक आरोपी को गिरफ्तार किया 

रिपोर्ट- सुरेश पारेता

इटावा। कोटा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कावेंद्र सिंह सागर ने बताया कि खातोली थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सिनोता में हुई हत्या के प्रयास के घटना का मुलजिम जगदीश पुत्र लड्डू लाल जाति कीर उम्र 33 वर्ष निवासी सिनोता को गिरफ्तार किया।
घटना का विवरण:- 16 अक्टूबर को फरियादी मुरारी पुत्र रामपुल जाति कीर उम्र 28 साल निवासी सिनोता थाना खातोली मैं जाकर एक तहरीर रिपोर्ट पेश की। प्रार्थी ग्राम पंचायत सिनोता का रहने वाला हैं। मेरा खेत नदी की तरफ है । और उसी के पास जगदीश पुत्र लड्डू लाल का भी खेत में हैं। दोनों के खेतों की एक ही मेड है 16 अक्टूबर को खेत पर गया था वहां पर जगदीश फिर अपने खेत की सुरक्षा हेतु लकड़ी के डंडे गाड़ रहा था। तो मैंने कहा कि तू मेरी सीमा पर लकड़ी गार्ड नहीं सकता इसी बात को लेकर जगदीश मेरे साथ गाली गलौज कर बातम बुथा हो गया मैं जाने लगा तो मेरे आगे फिर कर मुझे रो कर जगदीश ने फावड़ा की मारी जिससे मेरे कान वह हाथ में चोट लग गई मारपीट से दायना का ललाट व बाए हाथ में चोट आई थी मीट चिल्लाने लगा तो गांव के लोग दौड़कर आए जिन्होंने मेरा बीच बचाव किया रिपोर्ट करवाने में खातौली थाना चला आया । इत्यादि रिपोर्ट पर मुकदमा नंबर 219/2021 धारा 341 323 में दर्ज कर अनुसंधान की मजदूर की चोट प्रतिवेदन प्राप्त होने पर मुलजिम की चोट गंभीर होने के कारण धारा 307 326 आईपीसी जोड़ी गई मुलजिम जगदीश के खिलाफ धारा 341 323 307 326 का जुर्म में प्रमाणित किया गया।
अभियुक्त की गिरफ्तारी:- हत्या के प्रयास के मुलजिम की तलाश हैतू। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पारसमल जैन के निर्देशन में इटावा उपाधीक्षक मनजीत सिंह के सुपर विजन में का पुलिस थाना अधिकारी रामेश्वर प्रसाद के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया 23 अक्टूबर को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि मुलजिम जगदीश लड्डू लाल जाति कीर अमृत 29 वर्ष निवासी सिनोता थाना खातौली को मौजा सिनोता से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किए मुलजिम की निशानदेही घटना में प्रयुक्त फावड़ा को पुलिस के जरिए फावड़ा जप्त तक किया किया गया।
पुलिस टीम :- रामेश्वर प्रसाद थानाधिकारी खातोली सहायक उप निरीक्षक अमर सिंह मोटाराम रमेश आदि।

Related posts

लाखेरी मे कोविड-19 गाईडलाईन कि पालना नहीं करने पर शराब की दूकान को सीज किया

Rajasthan Samachar

Onward movie review: Chris Pratt, Tom Holland and Disney Pixar will make you laugh and cry but not enough

admin

सैक्स रैकेट प्रकरण: 20 दिन बाद कांग्रेस सेवादल की पूर्व जिलाध्यक्ष पूजा उर्फ पूनम गिरफ्तार

Rajasthan Samachar

Leave a Comment

error: Content is protected !!