• Home
  • अन्य
  • बड़ोद में प्रशासन गांव के संग शिविर मैं प्रशासन ने मौके पर ही किया समस्याओं का निस्तारण
अन्य

बड़ोद में प्रशासन गांव के संग शिविर मैं प्रशासन ने मौके पर ही किया समस्याओं का निस्तारण

रिपोर्ट-रामनरेश,बड़ोद,कोटा

बुढादीत थाना क्षेत्र के बड़ोद कस्बे में सरकार द्वारा चलाये जा रहे प्रशासन गांव के संग शिविर का आयोजन राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान में टेंट लगाकर आयोजित हुआ।

विडिओ यहां देखे

अभियान में प्रशासन के अधिकारियों ने मौके पर ही समस्याएं सुनी व निस्तारण का आदेश दिया कुछ लोग जमीनी विवाद को लेकर प्रशासन के समक्ष पेश हुए, कुछ लोग बैंक समस्या , सरकारी समस्या घरेलू झगड़ा , चिकित्सा समस्या, अतिक्रमण समस्या को लेकर पहुंचे, समस्याओं का निस्तारण पाकर लोगों ने प्रशासन का धन्यवाद ज्ञापित किया, बड़ोद की जनता ने एसडीएम महोदय पुष्पा हरवानी जी के समस्याओं के निस्तारण के कार्य की प्रशंसा की इस मौके पर दीगोद उपखंड अधिकारी पुष्पा हरवानी दीगोद कार्यवाहक तहसीलदार भरत यादव व चिकित्सा विभाग व पुलिस प्रशासन विभाग के अधिकारियों ने कस्बे वासियों व क्षेत्र वासियों की समस्याओं का शिविर में निस्तारण किया। बड़ोद कस्बे के हाट चौक मैं लगे विद्युत ट्रांसफार्मर को शिफ्ट करने, शमशान भूमि को आवंटित करने, व कस्बे के देवनारायण मंदिर पर रास्ता बनाने, बड़ोद कस्बे में खाद वितरण की आ रही समस्याओं को लेकर ग्रामीणों ने उपखंड अधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर समस्याओं से अवगत करवाया। जिस पर उपखंड अधिकारी ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को बुलाकर ग्रामीणों की समस्याओं को निस्तारण करने के आदेश दिए। इस दौरान विकास अधिकारी शैलेश रंजन, ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी गिर्राज मीणा, पी डब्लू डी ए ई एन एलएन मीणा, पशु चिकित्सा अधिकारी दिनेश मीणा, डॉ गिरिराज नागर,सरपंच गायत्री बाई सहरिया, ग्राम विकास अधिकारी रामराज मीणा, ग्राम विकास अधिकारी शाहिद खान, सहायक ग्राम सेवक हरि शंकर नागर, व जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

 

Related posts

प्रधानमंत्री 18 सितंबर को गोवा में स्वास्थ्य कर्मचारियों और कोविड टीकाकरण कार्यक्रम के लाभार्थियों से संवाद करेंगे

Rajasthan Samachar

पीपल्दा विधायक रामनारायण मीणा ने मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार के नाम लिखा पत्र,विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास योजनान्तर्गत सवा चार करोड़ रूपये की राशि स्वीकृत किए जाने के संबंध में की मांग

Rajasthan Samachar

असम से ‘लाल चावल’ की पहली निर्यात खेप संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए रवाना

Rajasthan Samachar

Leave a Comment

error: Content is protected !!