• Home
  • क्राईम
  • बून्दी-बड़े भाई ने रिश्ते को किया शर्मसार, छोटी बहन के साथ लगातार करता रहा दुष्कर्म; ऐसे हुआ भंडाफोड़
क्राईम

बून्दी-बड़े भाई ने रिश्ते को किया शर्मसार, छोटी बहन के साथ लगातार करता रहा दुष्कर्म; ऐसे हुआ भंडाफोड़

बूंदी: केशोरायपाटन थाना क्षेत्र के एक गांव में भाई बहन के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है. कलयुगी भाई कई महीनों तक अपनी छोटी बहन को हवस का शिकार बना उसकी अस्मत लुटता रहा. लोकलाज के भय से बालिका चुप रही परन्तु जैसे ही बालिका के गर्भवती (pregnant) होने का मामला आया तो सब उजागर हो गया.

मामला राजस्थान के बूंदी जिले के केशवरायपाटन थाना इलाके का है. मामले में 14 वर्षीय बालिका से रिश्ते के भाई द्वारा कुछ माह से दुष्कर्म (rape) करना सामने आया है. वहीं नाबालिग बालिका के गर्भवती होने पर पूछताछ करने पर पूरे मामले का खुलासा हुआ बताया. परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने पॉस्को एक्ट (POCSO court) में मामला दर्ज कर आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पीड़िता नाबालिग की कोटा के सरकारी अस्पताल में प्रीमैच्योर डिलीवरी करवाई गई. जहां उसने नवजात बालिका को जन्म देने का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को पॉस्को कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है.

भाई बहन के आपसी पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया:
केशवरायपाटन उपखंड क्षेत्र के एक गांव में हुए घटनाक्रम ने भाई बहन के आपसी पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया. परिजनों ने घटना के बाद पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज कराया है, जिसकी पुलिस पड़ताल करने में लगी है. बताया गया कि 14 वर्षीया किशोरी के साथ रिश्ते में भाई द्वारा बहला फुसलाकर कुछ माह पहले ज्यादती की गई. इसके बाद किशोरी गर्भवती हो गई. इसकी पूछताछ करने पर मामले का खुलासा हुआ, जिसके आधार पर परिजनों ने आरोपी के खिलाफ नामजद प्रकरण पुलिस थाने में दर्ज करवा दिया. वहीं पीड़िता बालिका की कोटा के सरकारी अस्पताल में प्रीमैच्योर डिलीवरी करवाई गई. जहां उसने नवजात बालिका को जन्म दिया है. तो वहीं पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी राकेश को भी गिरफ्तार कर लिया है. जिसे आज पॉस्को कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है. पेट दर्द की शिकायत होने पर पीड़िता की मां के साथ आरोपी ही गया था चिकित्सक को दिखाने गई.

मामला भाई-बहिन का होने से ओर संगीन हो गया:
गौरतलब है कि मामला भाई-बहिन का होने से ओर संगीन हो गया. पीड़िता नाबालिग के पेट दर्द की शिकायत होने पर पीड़िता अपनी मां को साथ लेकर आरोपी युवक बाइक से चिकित्सक को दिखाने लाया था. वहां चिकित्सक द्वारा गर्भवती बताने पर पीड़िता की मां के होश उड़ गए. इसके पश्चात घर आकर पीड़िता से समूचे घटनाक्रम की पूछताछ की ओर केशवरायपाटन थाने पहुच युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

 

Related posts

कोटा जिले में शांतिभंग के अंदेशे में 18 व्यक्ति गिरफ्तार

Rajasthan Samachar

मध्यप्रदेशः महज खाना छूने को लेकर दलित युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Rajasthan Samachar

इटावा मे युवक ने फांसी लगाकर कि आत्महत्या

Rajasthan Samachar

Leave a Comment

error: Content is protected !!