दुर्घटना

इटावा में मरम्मत कार्य के दौरान बिजली मिस्त्री को लगा करंट, गई जान

 

इटावा के लुहावद 33 केवी जीएसएस पर एक बिजली मिस्त्री काम कर रहा था. जीएसएस के समीप एक पोल पर काम के दौरान उसे करंट लग गया जिससे उसकी मौत हो गई. एक सप्ताह में विद्युत करंट से मौत की यह तीसरी घटना है.

इटावा (कोटा). जिले के अयाना थाना क्षेत्र के लुहावद गांव में स्थित 33 केवी जीएसएस पर कार्य करने के दौरान एक कर्मचारी को करंट लग गया. इसके चलते वह विद्युत पोल से नीचे गिर गया और करंट लगने के कारण गंभीर अवस्था में झुलस कर अचेत हो गया. इसे परिजन इटावा अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

अयाना एसएचओ प्रहलाद वर्मा ने बताया कि लुहावद के 33केवी जीएसएस पर प्राइवेट कर्मचारी सत्यनारायण गोचर कार्य कर रहा था. कर्मचारी के हाथों में कंरट लगने के निशान हैं. वहीं मृतक लुहावद का रहने वाला था. मृतक का शव इटावा अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. जानकारी के अनुसार मृतक सत्यनारायण गोचर जो प्राइवेट मिस्त्री था. वह 33 केवी जीएसएस के विद्युत पोल पर चढ़कर काम कर रहा था. उस दौरान अचानक बिजली आ जाने से यह हादसा हो गया. अयाना थाना थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

इटावा उपखंड क्षेत्र में आए दिन करंट लगने से हादसे होने के मामले सामने आ रहे हैं. जहां एक सप्ताह के भीतर विद्युत करंट से 3 की मौत हो चुकी है जिनमें 2 मृतक विभाग में ठेका प्रथा पर कार्य करते थे. वही रोड पर एक व्यक्ति विद्युत पोल पर कार्य करते समय करंट लगने से गिरकर घायल हो गया था.

Related posts

चौथ का बरवाड़ा में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 2 की मौत

Rajasthan Samachar

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने गुना मध्य प्रदेश मैं एक सड़क दुर्घटना में प्रदेश के श्रमिकों कि मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया।

Rajasthan Samachar

किश्तवाड़: 300 फीट नीचे गिरी कार, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

Rajasthan Samachar

Leave a Comment

error: Content is protected !!