• Home
  • राजनीतिक
  • छबड़ा उपद्रव: पीड़ित व्यापारियों से मिलने पहुंचे मदन दिलावर को पुलिस ने रोका, झड़प में कुर्ता फटा
राजनीतिक

छबड़ा उपद्रव: पीड़ित व्यापारियों से मिलने पहुंचे मदन दिलावर को पुलिस ने रोका, झड़प में कुर्ता फटा

मदन दिलावर के नेतृत्व में भाजपा का प्रतिनिधिमंडल छबड़ा उपद्रव के पीड़ितों से मिलने पहुंचा. स्थानीय पुलिस एवं प्रशासन ने भाजपा नेताओं को रोकने की कोशिश की तो पुलिस के साथ उनकी बहस हो गयी. विरोध में दिलावर के नेतृत्व में भाजपा नेता सड़क पर ही धरने पर बैठ गए. इसी दौरान हुई झड़प में मदन दिलावर का कुर्ता भी फट गया.

छबड़ा (बारां). 11 अप्रैल को हुए उपद्रव को लेकर भाजपा विधायक मदन दिलावर के नेतृत्व में भाजपा का प्रतिनिधिमंडल छबड़ा पहुंचा. स्थानीय पुलिस एवं प्रशासन ने भाजपा नेताओं को रोकने की कोशिश की तो पुलिस के साथ उनकी बहस हो गयी. विरोध में दिलावर के नेतृत्व में भाजपा नेता सड़क पर ही धरने पर बैठ गए. इसी दौरान हुई झड़प में मदन दिलावर का कुर्ता भी फट गया.

काफी देर तक चली जद्दोजहद के बाद आखिरकार प्रशासन एवं भाजपा नेताओं के बीच छबड़ा थाने पर बैठकर चर्चा करने की सहमति बनी. जहां आईजी रवि दत्त एवं भाजपा नेताओं के बीच चर्चा हुई. जिसमें मदन दिलावर ने प्रशासन पर उन्हें जबरन रोकने, मुख्य आरोपियों को पुलिस संरक्षण देने और ठोस कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया. इस दौरान मदन दिलावर और भाजपा नेताओं ने पीड़ित दुकानदारों से चर्चा की और उन्हें आश्वस्त किया. भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने दुकानदारों से कहा कि आपको न्याय और मुआवजा दिलाया जायेगा.

कर्फ्यू में ढील होने की सूचना पर दोपहर को अचानक मदन दिलावर के छबड़ा पहुंचने की जैसे ही पुलिस को सूचना मिली उसने छबड़ा-सालपुरा मार्ग पर दिलावर और भाजपा नेताओं के काफिले को रोक दिया. दिलावर ने उपद्रव को लेकर पुलिस व प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि बारां के कलेक्टर सत्ता के दबाव में काम कर रहे हैं. जब तक पीड़ित व्यापारियों को न्याय नहीं मिलेगा उनका संघर्ष जारी रहेगा. दिलावर ने 5 दिन बाद फिर से छबड़ा आने की भी बात कही है

 

Related posts

नगर निगम चुनाव 2020: जयपुर,कोटा और जोधपुर के प्रत्याशियों पर अंतिम मुहर की प्रक्रिया, भाजपा प्रदेश कार्यालय में मंथन जारी

Rajasthan Samachar

बिहार में पहले चरण की 71 विधानसभा सीटों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान शुरू

Rajasthan Samachar

Baaghi 3 box office day 1: Tiger Shroff film is biggest opener of the year despite coronavirus scare, earns Rs 17 cr

admin

Leave a Comment

error: Content is protected !!