• Home
  • क्राईम
  • दुर्घटना
  • ड्राइवर के पीछे देखते ही बस डिवाइडर पर चढ़ी:गोवर्धन से जयपुर जा रही रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पलटी, 2 दर्जन यात्री हुए घायल; एक महिला को किया जयपुर रैफर
दुर्घटना

ड्राइवर के पीछे देखते ही बस डिवाइडर पर चढ़ी:गोवर्धन से जयपुर जा रही रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पलटी, 2 दर्जन यात्री हुए घायल; एक महिला को किया जयपुर रैफर

धनावड़/दौसा

राष्ट्रीय राजमार्ग 21 के रेटा बस स्टैंड के समीप शुक्रवार को गोवर्धन से जयपुर जा रही रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे बस के करीब दो दर्जन यात्री घायल हो गए। बस पलटने के धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े व घायलों को बस से निकालने में जुट गए। यात्री व लोगों के अनुसार हादसा ड्राइवर की लापरवाही के कारण हुआ।
ग्रामीणों की सूचना पर सिकन्दरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची व घायलों को टोल एम्बुलेंस व निजी वाहनों से उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। ग्रामीणों ने बताया कि बस अचानक डिवाइडर से टकरा कर अनियंत्रित हो गई व लहराती हुई पलटकर नहर में जा गिरी।
हादसे में सवारिया लहूलुहान हो गईं व चीख-पुकार मच गई। सिकन्दरा थानाधिकारी राजपाल सिंह भी मौके पर पहुंचे व घटना की जानकारी जुटाई। बताया की गोवर्धन से जयपुर जाते समय बस अनियंत्रित होने से पलट गई व करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए।

पुलिस मित्र ने घायलों को बस से निकालने में की मदद
रेटा से दौसा जाने के लिए बस स्टैंड पर खड़े पुलिस मित्र देवेंद्र शर्मा घटनास्थल पर गए व चीख-पुकार सुनकर घायलों को लोगों की मदद से बाहर निकालने में जुट गए। पुलिस मित्र ने अपने साथिओं के साथ मिल कर घायलों को बस से निकाला व निजी वाहनों से जिला अस्पताल भेजने में भी अपनी भूमिका निभाई।

हादसे में करीब दो दर्जन लोग हुए घायल एक महिला जयपुर रैफर

राष्ट्रीय राजमार्ग के रेटा बस स्टैंड पर रोडवेज बस के पलटने पर करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए। एक महिला सवारी की उपचार के दौरान हालात गंभीर होने पर जयपुर रैफर किया गया। रोहिताश, भोरीलाल यादव, ओमप्रकाश गुर्जर, चन्दन सिंह जाट, दयाराम बैरवा, हरिराम बैरवा, अरुण यादव, श्रवण जाट, रामकिशोर सैनी, सुरेंद्र सिंह जाट, अनुज शर्मा, सत्येंद्र शर्मा, सोमवीर जाटव, कलवा राम जाट, हरपीत सुनार, प्रकाश शर्मा, एएसआई देवेंद्र शर्मा, राकेश जैमन, नवल सिंह कुमावत, पूनम जैमन, विष्णु सैनी घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
गोवर्धन से जयपुर जा रही रोडवेज बस में सवार यात्री बाबूलाल ने बताया कि वह नगर डीग से जयपुर अपने निजी काम से जा रहे थे। बस डिवाइडर के पास चल रही थी। उसी दौरान बस चालक रेटा बस स्टैंड पर पीछे मुड़कर देखने लगा तो बस डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित हो गई।
चालक ने बस को नियंत्रित करने की कोशिश की, लेकिन बस लहराती हुई पलट गई व सवारियां खून से लथपथ हो गईं। स्थानीय लोगो ने भागकर बस से सवारियों को निकाला तथा बोले कि बस चालक की लापरवाही के कारण लोगों को हादसे का शिकार होना पड़ा।

Related posts

उत्तरप्रदेश: कन्नौज में वैन और बस की टक्कर में तीन लोगों की मौत, सात घायल

Rajasthan Samachar

विमान हादसे में 18 की मौत, उड्डयन मंत्री केरल रवाना.. 

Rajasthan Samachar

झालावाड़ की घटना:फ्यूज जोड़ते समय करंट लगने से संविदाकर्मी की मौत, मुआवजे के लिए धरने पर बैठे ग्रामीण; समझाने पहुंची पुलिस पर किया पथराव

Rajasthan Samachar

Leave a Comment

error: Content is protected !!