• Home
  • एंटरटेनमेंट
  • ‘मेरी स्कर्ट में हाथ डालने की कोशिश’, BB एक्स कंटेस्टेंट ने बताई होली पार्टी की घटना
एंटरटेनमेंट

‘मेरी स्कर्ट में हाथ डालने की कोशिश’, BB एक्स कंटेस्टेंट ने बताई होली पार्टी की घटना

सोफिया की मानें तो एक होली पार्टी में उनके साथ बदसलूकी की कोशिश हुई थी. उनकी स्कर्ट में हाथ डाला गया था. वे उस घटना के बाद अंदर तक हिल गई थीं.

एक्ट्रेस और मॉडल सोफिया हयात सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी हर फोटो का ट्रेंड करना भी लाजिमी रहता है. उनकी कई बोल्ड फोटोज इंप्रेस कर जाती हैं.

एक समय देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं सोफिया लंबे समय से किसी दूसरे शो में नजर नहीं आई हैं. लेकिन उनके बयान उन्हें सुर्खियों में रखने का काम कर रहे हैं.
अब जब होली का त्योहार आने को है, ऐसे में सोफिया ने उस त्योहार की अपनी यादें ताजा की हैं. अब ये यादें अच्छी तो नहीं कही जा सकती, लेकिन एक्ट्रेस का एक्पीरियंस जान किसी को भी गुस्सा आ सकता है.

सोफिया की मानें तो एक होली पार्टी में उनके साथ बदसलूकी की कोशिश हुई थी. उनकी स्कर्ट में हाथ डाला गया था. वे उस घटना के बाद अंदर तक हिल गई थीं.

एक न्यूज पोर्टल को सोफिया ने बताया है- मैं एक होली पार्टी में गई थी जहां पर कई सारे सेलेब्स आए थे. मैं सभी के साथ फोटो खिंचवाने में सहज महसूस नहीं करती हूं.

आगे कहा गया है- लेकिन पता नहीं क्यों मैंने वहां पर कोई गोल गप्पे खाए थे जिनमें शायद भांग जैसा कुछ मिला हुआ था. वो खाने के बाद मैं काफी ज्यादा खुश हो गई और सभी के साथ फोटो क्लिक करवाने लगी.
अब सोफिया के मुताबिक उस पार्टी में एक शख्स ने उनकी स्कर्ट में हाथ डालने की कोशिश की. पहली बार में उन्होंने इसे नजरअंदाज किया, लेकिन जब फिर ऐसा हुआ, उन्होंने उस शख्स को नीचे गिरा दिया.

एक्ट्रेस ने वैसे इस घटना पर तो नाराजगी जाहिर की,लेकिन ये भी कहा कि उनके एक दोस्त ने उन्हें जरूरी मदद दी और उन्हें उनके घर तक पहुंचवा दिया. वैसे ये पहली बार नहीं है जब सोफिया ने कोई शॉकिंग किस्सा लोगों के बीच शेयर किया हो. इससे पहले भी उन्होंने कई ऐसी घटनाओं का जिक्र किया है. बिग बॉस से जुड़ी भी उनकी ऐसी ही यादें लगातार सुर्खियों में रही हैं.

Related posts

कंगना Vs बीएमसी:हाईकोर्ट ने राउत के ‘हरामखोर’ वाले बयान पर कहा- हमारे पास भी डिक्शनरी है, अगर इसका मतलब नॉटी है तो फिर नॉटी का मतलब क्या है

Rajasthan Samachar

बजाज के बाद अब पारले ने की घोषणा- उन TV चैनलों को विज्ञापन नहीं देंगे जो नफ़रत फैलाते हैं

Rajasthan Samachar

Coronavirus: 2 test positive in preliminary test for coronavirus in Punjab’s Amritsar

admin

Leave a Comment

error: Content is protected !!