दुर्घटना

किश्तवाड़: 300 फीट नीचे गिरी कार, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

मृतकों की पहचान यशोदा देवी 40 पत्नी शाम लाल, पुत्र नितिन कुमार 27 (ड्राइवर) और बेटी काजल, बटगाम, चिंगम चतरू के रूप में की गई है

नई दिल्ली/राजा रहबर जमाल: किश्तवाड़ में एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है. हादसे में एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत हो गई. जिनमें मां, बेटी और बेटा शामिल हैं. हादसा उस समय हुआ जब यह परिवार किश्तवाड़ के डोडा से चिंगम इलाके की जानिब जा रहे थे.

पुलिस के मुताबिक एक अल्टो कार किश्तवाड़ के डोडा से चिंगम इलाके की ओर जा रही थी. जब कार जिला मुख्यालय से करीब 30 KM दूर गुर्जर हॉस्टल चतरो पहुंची तो ड्राइवर का गाड़ी से कंट्रोल खो गया और गाड़ी करीब 300 फीट नीचे जा गिरी. जिसके नतीजे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई.

मृतकों की पहचान यशोदा देवी 40 पत्नी शाम लाल, पुत्र नितिन कुमार 27 (ड्राइवर) और बेटी काजल, बटगाम, चिंगम चतरू के रूप में की गई है.

घटना की पुष्टि करते हुए, डीडीसी किश्तवार अशोक शर्मा ने बताया कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि किश्तवाड़ के चतरो क्षेत्र में एक दुखद दुर्घटना में हम तीन लोगों की जान चली गई.

डीडीसी किश्तवार ने कहा कि पुलिस रेड क्रॉस सोसाइटी के बाद स्थानीय लोग तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू की.  क्योंकि गाड़ी लोग फंसे हुए थे. सभी को फौरी तौर पर उप जिला अस्पताल चतरो में स्थानांतरित कर दिया गया. जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया.

Related posts

Happy birthday Anupam Kher: How the actor battled facial paralysis, fought bankruptcy to emerge a winner

admin

Man jailed for licking ice cream for social media stunt

admin

Women’s Day 2020: The power of women at work and how to ensure you lead a healthy lifestyle

admin

Leave a Comment

error: Content is protected !!