• Home
  • एंटरटेनमेंट
  • कंगना ने किसानों को बताया आतंकी तो छिन गए 6 ब्रांड के कॉन्ट्रैक्ट
एंटरटेनमेंट

कंगना ने किसानों को बताया आतंकी तो छिन गए 6 ब्रांड के कॉन्ट्रैक्ट

सोशल मीडिया पर किसान रैली का भारी मात्रा में विरोध देखने को मिल रहा है. सरकार के समर्थन में अपनी आवाज बुलंद करने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी इस पर नाराजगी जताई है.

72वें गणतंत्र दिवस के मौके पर देशभर में जहां जश्न का माहौल देखने को मिल रहा था वहीं दूसरी तरफ किसानों द्वारा ट्रैक्टर रैलियां निकाले जाने के वक्त बॉर्डर पर हंगामा मच गया. किसानों और पुलिस के बीच संघर्ष देखने को मिला. इसी बीच लाल किले पर निशान साहिब का झंडा किसानों द्वारा फहराया गया. इसके बाद से ही देशभर में ये चर्चा का विषय बन गया है. सोशल मीडिया पर इसका भारी मात्रा में विरोध देखने को मिल रहा है. सरकार के समर्थन में अपनी आवाज बुलंद करने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी इस पर नाराजगी जताई है.

दरअसल कॉलमनिस्ट आनंद रंगनाथन ने किसान ट्रैक्टर रैली और निशान साहिब का झंडा फहराने पर बात करते हुए कहा कि- किसी अवैध झंडे को फहराना जितना सरल सुनने में लग रहा है उतना है नहीं. ये एक जगह पर कब्जा जमाने जितना है. इसके पीछे एक प्रबल मानसिकता जुड़ी है. ये अच्छे संकेत नहीं हैं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे ये दिन देखने पड़ेंगे. कभी नहीं. नरेंद्र दामोदर दास मोदी जी, क्या आप उतने ही एंग्री हैं जितना हम हैं.

इस पर कंगना रनौत ने उस समय को याद किया जब किसानों का विरोध करने पर ब्रैंड्स ने उनके नाम वापस लेने शुरू कर दिए थे. कंगना ने ये याद दिलाते हुए कहा कि- सिक्स ब्रैंड्स ने मेरे साथ कॉन्ट्रेक्ट खत्म कर दिया था. कुछ के साथ मैं पहले से जुड़ी हुई थी और कुछ के साथ जुड़ने वाली थी. उनका ये मानना था कि मैंने किसानों को आतंकवादी कहा है इस वजह से वे मुझे अपनी ब्रैंड का एम्बेसडर नहीं बना सकते. आज मैं देश के हर एक नागरिक से जो इस प्रोटेस्ट का समर्थन कर रहे हैं, ये कहना चाहूंगी कि वे भी आतंकवादी हैं.

Related posts

Govt lifts ban on 2 Malayalam news channels over Delhi riots coverage: Report

admin

मुंबई: सीएम उद्धव ठाकरे बोले- हिम्मत है तो फिल्म सिटी को यूपी ले जाकर दिखाएं

Rajasthan Samachar

NCB के सामने सारा का दावा, सुशांत ने मेरे सामने लिया था ड्रग्स रिपोर्ट्स की मानें तो पूछताछ के दौरान सारा अली खान ने कहा है कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं ली. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी ड्रग्स लेने की बात से इंकार कर दिया है.

Rajasthan Samachar

Leave a Comment

error: Content is protected !!