• Home
  • खेल
  • अंकिता ने दुबई में आईटीएफ युगल खिताब जीता
खेल

अंकिता ने दुबई में आईटीएफ युगल खिताब जीता

दुबई, 13 दिसंबर (भाषा) भारत की शीर्ष टेनिस खिलाड़ी अंकिता रैना ने यहां कैटरीन गोर्गोद्जे के साथ मिलकर अल हबटूर ट्राफी अपने नाम की जिससे कोविड-19 महामारी से प्रभावित 2020 सत्र में यह उनका तीसरा युगल खिताब है।

भारत और जार्जिया की गैर वरीयता प्राप्त जोड़ी ने शनिवार को 100,000 डॉलर पुरस्कार राशि के हार्ड कोर्ट टूर्नामेंट के फाइनल में स्पेन की अलियोना बोलसोवा जादोइनोव और स्लोवाकिया की काजा जुवान की जोड़ी पर 6-4 3-6 10-6 से जीत हासिल की।

अंकिता का यह सत्र का चौथा युगल फाइनल था लेकिन यह कैलेंडर की सबसे बड़ी ट्राफी थी क्योंकि इससे पहले उन्होंने जो दो खिताब जीते थे वो 25,000 डॉलर स्तर के थे।

इस साल फरवरी में अंकिता ने तीन फाइनल में प्रवेश किया जिसमें से उन्होंने बिबियाने शूफ्स के साथ थाईलैंड के नोंथाबुरी में लगातार खिताब जीते थे और जोधपुर में हमवतन स्नेहल माने के साथ उप विजेता रही थीं।

Related posts

चेन्नई ने हैदराबाद को 20 रन से हराया:सुपर किंग्स की 8 मैच में तीसरी जीत, पॉइंट्स टेबल में छठवें नंबर पर पहुंची; सनराइजर्स हैदराबाद को 14 मैच में 10वीं बार शिकस्त दी

Rajasthan Samachar

दिल्ली ने चेन्नई को 5 विकेट से हराया:कैपिटल्स ने सुपर किंग्स को सीजन के दोनों मैच हराए, 7वीं जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची; धवन का IPL में पहला शतक

Rajasthan Samachar

Govt lifts ban on 2 Malayalam news channels over Delhi riots coverage: Report

admin

Leave a Comment

error: Content is protected !!