• Home
  • विचार-आलेख
  • अर्नब गोस्वामी ने जमानत याचिका में लगाया आरोप, पुलिस अधिकारी ने जूते से पीटा, जबरदस्ती पेय-पदार्थ पिलाया
विचार-आलेख

अर्नब गोस्वामी ने जमानत याचिका में लगाया आरोप, पुलिस अधिकारी ने जूते से पीटा, जबरदस्ती पेय-पदार्थ पिलाया

रिपब्लिक टेलीविजन के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को 2018 के एक मामले में दो अन्य लोगों के साथ आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार किया गया था और अब उन्होंने मुंबई पुलिस पर अपनी जमानत याचिका में यातना देने का आरोप लगाया है। बुधवार को गिरफ्तारी के बाद गोस्वामी के वकील हरीश साल्वे ने याचिका दायर की है। इसे बॉम्बे हाईकोर्ट में जस्टिस एसएस शिंदे और एमएस कार्णिक की बेंच द्वारा सुना जा रहा है।
कानूनी खबरों को कवर करने वाली एक वेबसाइट बार और बेंच के अनुसार, अर्नब गोस्वामी ने अपनी याचिका में दावा किया कि गिरफ्तारी के दौरान एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने उन्हें भारी बूट से मारा, उन्हें बाएं हाथ में आधा फुट गहरा निशान पड़ गया है और उन्हें चोट लगी है। उनकी रीढ़ की हड्डी में भी गंभीर चोट आई है।
अर्नब गोस्वामी ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस अधिकारियों ने उन्हें “एक पेय पदार्थ पीने के लिए मजबूर किया” उन्होंने यह भी कहा कि उसे पीने के बाद उन्होंने गले में घुटन की शिकायत हुई।

 

उच्च न्यायालय शनिवार को गोस्वामी द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई कर रहा था जिसमें उन्होंने अंतरिम जमानत की मांग की हैऔर इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक के आत्महत्या मामले के 2018 में होने वाली अपनी गिरफ्तारी को चुनौती दी है। पुलिस ने कहा कि उन्हें एक सुसाइड नोट मिला जहां नाइक ने कहा कि गोस्वामी ने अपना बकाया नहीं भरा था। रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ को अलीबाग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और मजिस्ट्रेट की अदालत ने 18 नवंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

Related posts

Not using Yes Bank app for money transfers? These may be your best options

admin

बिहार चुनाव में दलित वोटर एक्स फैक्टर होंगे- वे यूपी की तरह वोट नहीं करते

Rajasthan Samachar

राज्य सरकारों की पार्टियों को वर्तमान में सेवा की जरूरत है :- जंगम

Rajasthan Samachar

Leave a Comment

error: Content is protected !!