• Home
  • राष्ट्रीय
  • कश्मीर: शोपियां के अमाशीपोरा में 3 आतंकियों का अंत, सेना का बड़ा ऑपरेशन
राष्ट्रीय

कश्मीर: शोपियां के अमाशीपोरा में 3 आतंकियों का अंत, सेना का बड़ा ऑपरेशन

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के अमाशीपोरा इलाके में सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। टेररिस्ट मूवमेंट की सूचना के बाद हुए इस ऑपरेशन में सेना की राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के जवान शामिल हुए थे।

हाइलाइट्स

  • कश्मीर के शोपियां जिले में सेना ने तीन आतंकवादियों को ऑपरेशन में किया ढेर
  • शोपियां के अमाशीपोरा इलाके में राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस का जॉइंट ऑपरेशन
  • तीन आतंकवादियों ने सेना की घेराबंदी के बीच की थी भागने की कोशिश, क्रॉस फायरिंग में हुए ढेर
  • इलाके में कुछ और आतंकियों के छिपे होने की जानकारी, सेना चला रही सर्च ऑपरेशन
  • श्रीनगर
    दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में सेना के जवानों ने एक बड़े ऑपरेशन को अंजाम देते हुए शनिवार सुबह ती बड़े आतंकियों को मार गिराया है। शोपियां के अमाशीपोरा इलाके में हुई इस मुठभेड़ को सेना की राष्ट्रीय राइफल्स को मिले इनपुट के बाद शुरू किया गया था।

 

सुबह के वक्त शुरू हुए ऑपरेशन में करीब 2 घंटे की फायरिंग के बाद सेना ने 3 आतंकी मार गिराए, जिनके पास से भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद हुए हैं। सूत्रों के अनुसार, सेना की राष्ट्रीय राइफल्स को मिलिट्री इंटेलिजेंस की ओर से शोपियां में तीन आतंकियों में छिपे होने की जानकारी मिली थी। इस सूचना के बाद सुबह के वक्त सेना ने अमाशीपोरा इलाके में बड़ा तलाशी अभियान चलाया गया।

आतंकियों से मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर

तीन आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी
सेना के इस ऑपरेशन के बीच आतंकियों ने फायरिंग करके भागने का प्रयास किया। इस दौरान सेना ने काउंटर ऑपरेशन करते हुए इनकी घेराबंदी की। करीब 2 घंटे तक चली मुठभेड़ के बाद सेना ने 3 आतंकियों को ढेर कर दिया। इस इलाके में अब भी कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली है। हालांकि अब तक सेना ने ऑपरेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

Related posts

Man jailed for licking ice cream for social media stunt

admin

केंद्रीय मंत्री को अंतिम विदाई:रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर पटना पहुंचा; एयरपोर्ट पर बेटी को सुरक्षाकर्मियों ने रोका तो दामाद ने सुशील मोदी की कार रोक ली

Rajasthan Samachar

WADA monitoring coronavirus-hit areas for dope test gaps

admin

Leave a Comment

error: Content is protected !!