• Home
  • राष्ट्रीय
  • इरफान खान और ऋषि कपूर के बाद अब एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत भी हमारे बीच नहीं रहे हैं
राष्ट्रीय

इरफान खान और ऋषि कपूर के बाद अब एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत भी हमारे बीच नहीं रहे हैं

इरफान खान और ऋषि कपूर के बाद अब एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत भी हमारे बीच नहीं रहे हैं

न्यूज़ एजेंसी,14 जून। सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को  मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर में आत्महत्या कर ली है  सुशांत की ये खबर सामने आने के बाद से ही बॉलीवुड के हर सितारे ने अपना आश्‍चर्य और दुख सोशल मीडिया पर जाहिर किया है. महज 34 साल की उम्र में सुशांत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है.

सुशांत को फिल्म इंडस्ट्री में महज 6 साल हुए हैं लेकिन उनका नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। फ‍िल्‍मों में आने से पहले वह टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों काफी क्‍लोज भी थे लेकिन पता नहीं क्‍या हुआ कि कई साल का दोनों का रिलेशन खत्‍म हो गया।

सुशांत का शव पंखे से लटका मिला और इसी के बाद से उनकी इस मौत को आत्‍महत्‍या माना जा रहा है. पुलिस की जांच जारी है और पुलिस के आधिकारिक बयान के अनुसार उन्‍हें भी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. वहीं मामले की जांच के लिए उनके शव को अस्‍पताल पोस्‍टमार्टम के लिए ले जाया गया

सुशांत सिंह राजपूत ने ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के डेली सोप में काम किया पर उनको पहचान एकता कपूर के धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली. इसके बाद सुशांत को फिल्में भी मिलने लगीं. ‘काय पो छे!’ में सुशांत मुख्य अभिनेता थे और उनके अभिनय की काफी तारीफ भी हुई थी. इसके बाद सुशांत ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे. सुशांत सिंह राजपूत ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में भी उनका किरदार निभाया था. मिली जानकारी के अनुसार सुशांत के घर में काम करने वाले एक शख्स ने पुलिस को फोन कर के इसकी जानकारी दी

सुशांत ने एक के बाद एक तेजी से कई फिल्में साइन कर ली थीं. लेकिन उनकी कई फिल्में या तो रिलीज में देरी के चलते पिट गईं या फिर रिलीज ही नहीं हो सकीं. 21 जनवरी 1986 को जन्मे सुशांत ने एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ और छिछोरे जैसी फिल्मों में काम किया है. बीते दिनों सुशांत ‌की पूर्व मैनेजर रही दिशा सालिआन ने इमारत से कूदकर जान दे दी थी.

Related posts

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ईद-उल-फितर के अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी

Rajasthan Samachar

भाजपा ने गरीब को सडक़ पर मरने के लिए छोड दिया-संजय सिंह आप नेता

Rajasthan Samachar

सीबीएसई 10वीं बोर्ड में भी लड़कों से आगे निकली लड़कियां, 93.31 फीसदी पास प्रतिशत

Rajasthan Samachar

Leave a Comment

error: Content is protected !!