• Home
  • इटावा नगर
  • गेहूं की तुलाई प्रारंभ करने को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन दिया
इटावा नगर

गेहूं की तुलाई प्रारंभ करने को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन दिया

गेहूं की तुलाई प्रारंभ करने को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन दिया

इटावा,04 जून। राजफैड के खरीद केंद्रों पर गेहूं के कट्टों का उठाव नहीं होने एवं गेहू की तुलाई नहीं होने को लेकर मंडल अध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर के नाम उपखंड अधिकारी रामावतार बरनाला को ज्ञापन सौपा।
मंडल अध्यक्ष सिंह ने बताया इटावा क्षेत्र में राजफैड के खरीद केन्द्रों पर गेहूं का समर्थन मूल्य पर क्रय किया जा रहा है ।खरीद केंद्रों पर गेहूं के कट्टों का उठाव नहीं होने के कारण विगत चार-पांच दिनों से खरीद केंद्रों पर गेहूं की तुलाई नहीं की जा रही है ।
सैकड़ों किसानों की ट्रॉली खरीद केंद्र के बाहर खड़ी है । मौसम बिगड़ा हुआ है रोज बारिश हो रही है किसानों की उपज खुले में होने के कारण भीग रही है ,साथ ही किसानों को ट्रैक्टर ट्रॉली का किराया भी चार-पांच दिन का देना पड़ रहा है ।
खरीद केंद्रों से अतिशीघ्र गेहू के कट्टो का उठाव करवाकर तुलाई प्रारंभ करवाए।
इस अवसर पर मंडल प्रभारी विष्णु गोयल,सह प्रभारी विजेंद्र गौतम,उमाशंकर बैरवा,देवकीनन्दन परिहार,मनोज मीना,हरिशंकर पंकज रिंकु सोनी इंदरगढ़ अमित गोयल आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

रिपोर्ट-सुरेश महावर

Related posts

इटावा के मजदूरो ने राज्य सरकार द्वारा श्रमिक योजनाओं में कटौती करने के विरोध में एसडीएम इटावा को मुख्यमंत्री के नाम दिया ज्ञापन

Rajasthan Samachar

गेतां मे पर्यावरण सुरक्षा के लिए पौधारोपण किया

Rajasthan Samachar

इटावा मंडी भाव

Rajasthan Samachar

Leave a Comment

error: Content is protected !!