• Home
  • इटावा नगर
  • वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जयंती पर इटावा में भाजपा की विचार गोष्ठी संपन्न
इटावा नगर

वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जयंती पर इटावा में भाजपा की विचार गोष्ठी संपन्न

इटावा में भारतीय जनता पार्टी द्वारा वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जयंती मंडल अध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंह की अध्यक्षता में श्री वीरेंद्र सिंह लोक कल्याण ट्रस्ट मे मनाई गई । इस अवसर पर महाराणा प्रताप के चित्र पर कार्यकर्ताओं द्वारा माल्यार्पण किया गया ।
मंडल प्रभारी विष्णु गोयल ने महाराणा प्रताप की जीवनी पर प्रकाश डाला।
मंडल अध्यक्ष सिंह ने बताया कि महाराणा प्रताप अद्भुत शौर्य, अदम्य साहस और दृढ संकल्प के अद्वितीय प्रतीक थे ।वो एक ऐसे महान योद्धा व शासक थे जिन्होंने राष्ट्र एवं धर्म की रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति तक दे दी पर अधर्म के आगे झुके नहीं।मातृभूमि के सम्मान की रक्षा के लिये अपना संपूर्ण जीवन बलिदान करने वाले देश के महान सपूत, अपराजित योद्धा,वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जीवनी को आत्मसात करने की आवश्यकता है। अध्यक्ष ने महाराणा प्रताप की जयंती पर सभी लोगो से आह्वान करते हुए कहा कि महाराणा प्रताप के संघर्षमयी व स्वाभिमानी जीवन से प्रेरणा लें तथा जनसेवा का सकंल्प लेकर नवभारत के निर्माण में भागीदारी निभायें।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंह मंडल,प्रभारी विष्णु गोयल,सहप्रभारी विजेंद्र गौतम,मनोज मीना, हनुमान सुमनअमित गोयल,बंटी पोटर,देवकीनंदन, विशाल सिंह,मेहुल परिहार ,मनोज पारेता ,हेमन्त,अरविंद आदि कार्यकर्ता मौजूदथे ।कार्यक्रम मे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया।

Related posts

ग्राम पंचायत लुहावद द्वारा सघन वृक्षारोपण

Rajasthan Samachar

इटावा मे कृषि उपजमंडी गेट पर धरना देकर माकपा, सीटू, व अखिल भारतीय किसान सभा कार्यकर्ताओ ने किसान विरोधी बिल के विरोध में प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला जलाया।

Rajasthan Samachar

16 वर्षीय नाबालिग बालिका का अपहरण कर दुष्कर्म की घटना का मामला ,पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे क्षेत्रीय विधायक रामनारायण  मीणा,साथ में प्रशानिक अधिकारी भी मौजूद रहे

Rajasthan Samachar

Leave a Comment

error: Content is protected !!